India

National News : उत्तर प्रदेश/अयोध्या में यात्रियों से भरी बस और सीमेंट से भरे ट्रक के बीच भीषण हादसा, 5 की मौत, कई घायल

जीएसटीवी

अयोध्या में गोरखपुर लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया है(national news in hindi)। यात्रियों से भरी बस पर सीमेंट का ट्रक पलट जाने से पांच लोगों की भीषण मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल भेजा गया है(national news in hindi)। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और बचाव अभियान चलाया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम अयोध्या में गोरखपुर लखनऊ हाईवे पर यात्रियों से भरी बस लखनऊ से अंबेडकरनगर जा रही थी, इसी दौरान सीमेंट से भरा ट्रक बस के ऊपर पलट गया, जिसमें अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है(national news in hindi) और कई लोगों की मौत हो चुकी है(national news in hindi). घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा है(national news in hindi)। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर दुख जताया है(national news in hindi)।

यह भी पढ़ें

  • भावनगर/डमी मामले में युवराज सिंह के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर पाठकोंप्रदेश अध्यक्ष येसुदा ने बीजेपी पर बोला हमला, देखें वीडियो
  • युवराजसिंह जडेजा/एफआईआर के मुताबिक प्रकाश दवे ने 5 लोगों से 45 लाख रुपये लेकर युवराजसिंह को दे दिए और डायरी से उनका नाम मिटा दिया।
  • IPL 2023 / सनराइजर्स है(national news in hindi)दराबाद बनाम चेन्नई, जडेजा के जादू के बाद कॉनवे का कमाल
  • उत्तर प्रदेश/अयोध्या में यात्रियों से भरी बस और सीमेंट से भरे ट्रक के बीच भीषण हादसा, 5 की मौत, कई घायल
  • क्या वाकई सीमा विवाद सुलझाने के लिए भारत से बातचीत को गंभीरता से ले रहा चीन? अमेरिका ने निशाने पर लिया

उत्तर प्रदेश/अयोध्या में यात्रियों से भरी बस और सीमेंट से भरे ट्रक के बीच घातक दुर्घटना के बाद, 5 लोगों की मौत और कई घायल जीएसटीवी पर सबसे पहले दिखाई दिए।

Compiled: trendnews100.com

National, इंडिया, national news in hindi, letest news in hindi, today letest hindi news, letest news aajtak, letest samachar, national news in hindi, dd news live hindi, today news in hindi, hindi news, best indian news,

disclaimer : इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए Trend News की कोई जिम्मेदारी या दायित्व नहीं है(national news in hindi)ं. पाठकोंहमारे Facebook, Twitter पेजों के जरिए हमसे संपर्क कर सकते है(national news in hindi)ं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button